लोहरदगा:तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंदा, मौके पर मौत,महिला पूजा कर लिए फूल लेने गई थी….

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है।पूजा के लिए घर से फूल तोड़ने निकली एक महिला को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया।जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला अपनी बेटी और दामाद के घर आई थी। मृतिका के घर में कोहराम मच गया है।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। सदर थाना के प्रभारी पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर ने घटना की पुष्टि की है।

मृतक महिला की पहचान खूंटी जिले के अड़की थाना अंतर्गत पूर्णानगर निवासी विद्याधर चौधरी की पत्नी बिरनोला देवी (65 वर्ष) के रूप में की गयी है। महिला शहर के कचहरी मोड़ निवासी अपने दामाद भरत साहू व बेटी के घर आयी थी। इस दर्दनाक सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि कैसे तेज रफ्तार कार ने कचहरी मोड़ के पास महिला को रौंद डाला।

परिजनों ने बताया कि शनिवार की सुबह बिरनोला देवी पूजा के लिए फूल तोड़ने शांति नगर सूर्य मंदिर की ओर गयी थी। जहां से वह फूल तोड़कर वापस अपने घर लौट रही थी।तभी शहर के कचहरी मोड़ के पास राँची से लोहरदगा की ओर आ रही एक कार ने पहले सड़क किनारे खड़ी पिकअप गाड़ी में टक्कर मारी और फिर तेज रफ्तार में महिला बिरनोला देवी को टक्कर मार दी। हादसे में बिरनोला देवी की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना में कार और पिकअप वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग जुट गये।इसके बाद मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गयी।पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने कार सवार दो लोगों को हिरासत में लिया है।जबकि दो लोग मौके से फरार बताये जा रहे हैं।