बच्चे की हत्या कर कुएं में फेंका शव,गांव में भारी संख्या पुलिस तैनात,आरोपी गिरफ्तार…..

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले में एक बच्चे की हत्या कर कुएं में उसके शव को फेंक दिया। यह मामला जिले के बगड़ू थाना क्षेत्र के हिसरी गांव का है।जहां मीर मुहम्मद के पुत्र मीर फारूख ने ओपा गांव के किशोर महली के पुत्र आशीष महली को बड़ी बेरहमी से कुएं में फेंक दिया। जिससे आशीष की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची और आरोपी मीर फारुख को हिरासत में ले लिया इसके बाद मीर फारुख की निशानदेही पर कुएं से बच्चे का शव बरामद किया गया। इस घटना के पीछे की वजह अभी खुलकर सामने नहीं आई है। गांव में किसी भी तनावपूर्ण स्थिति को रोकने को लेकर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले तो बच्चे को चॉकलेट देकर अपने साथ ले गया। उसके बाद बड़ी ही बेरहमी से हत्या की घटना को अंजाम दिया। बच्चे की हत्या की सूचना मिलने के बाद गांव में कुछ समय के लिए तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई।जिसे देखते हुए पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई।पुलिस की कार्रवाई में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।फिलहाल गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। लेकिन पुलिस भी हर एक बिंदु पर जांच कर रही है।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

इस बाबत बगड़ू थाना प्रभारी पंकज कुमार शर्मा का कहना है कि बच्चे की हत्या के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।आरोपी ने पूछताछ में बच्चे की हत्या किए जाने की बात स्वीकार की है।लेकिन पूरी पूछताछ खत्म होने के बाद ही हत्या के पीछे की वजह साफ हो पाएगी। फिलहाल आपसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है।लेकिन हम हर एंगल पर जांच कर अग्रेतर कार्रवाई कर रहे हैं।

इधर ग्रामीणों ने बताया कि आशीष महली हिसरी गांव में अपने मामा नागेंद्र महली के घर में रह रहा था। वो शनिवार को फुटबॉल मैच देखने के लिए गांव के किनारे स्थित मैदान गया था।जहां पर मीर फारुख भी पहुंचा था। उसने बच्चे को चॉकलेट देकर अपने पास बुलाया, इसके बाद उसे गांव से दूर ले गया।जहां पर उसने आशीष को एक कुएं में फेंक दिया।इसके बाद वहां से आरोपी फरार हो गया।जब काफी देर बाद बच्चा घर नहीं लौटा तो परिजनों खोजबीन शुरू की।जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।