गया के रेड लाइट एरिया में छापा:आधा दर्जन नाबालिग लड़कियां और दो ग्राहक हिरासत में……

गया।बिहार के गया में कोतवाली थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। रेड लाइट के नाम से चर्चित सराय रोड में शनिवार की देर शाम को नाबालिग से देह व्यापार की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने यह कार्रवाई की है।पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय के नेतृत्व में महिला थाना एवं कोतवाली थाना की पुलिस टीम ने सराय रोड के अलग-अलग तीन मकानों पर चल रहे देह व्यापार को लेकर छापामारी की। जहां, बारी-बारी से सराय रोड के तीन ठिकानों से छह नाबालिग को हिरासत में लिया है। जिन्हें पुलिस पुलिस थाने लेकर आई। जिस मकानों से नाबालिग पकड़ी गई। उसी मकान से कथित तौर पर दो ग्राहक को भी हिरासत में लिया गया है। उन ग्राहक की बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली है।

इधर, पुलिस की कार्रवाई के बाद सराय रोड में हड़कंप मच गया। अलग-अलग मकान में रहने वाली नर्तकी अपने मकान में ताला लगाकर फरार हो गई। पुलिस की कार्रवाई को देखने के लिए आपस के लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया गया कि छापेमारी में काफी संख्या में महिला पुलिस पदाधिकारी शामिल थे। जो छापामारी के दौरान सुरक्षा का पूरा ख्याल रखे हुए थे। पुलिस पदाधिकारी चेहरे पर मास्क, हाथों में गल्पस पहने हुए थे। छापेमारी में कथित नाबालिग नर्तकी का मोबाइल बरामद किया गया। पुलिस उन मोबाइल को भी खंगाल रही है। हिरासत में ली गई नाबालिग को कोतवाली थाना लाया गया है।

इस बाबत कोतवाली थानाध्यक्ष बबन बैठा ने बताया कि नाबालिग की सूचना पर छापामारी की गई है। उन्हें अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है, बल्कि नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने ग्राहक की गिरफ्तार से इनकार किया है। जानकारी हो कि बीते दिनों फेसबुक पर गया सराय रोड का एक वीडियो प्रसारित हुआ था। इसमें अलग-अलग मकान के दरवाजा पर नाबालिग नर्तकी दिख रही थी। उसके बाद हीं पुलिस हरकत में आई है। उस प्रसारित वीडियो में उतर प्रदेश के वसुका की रहने वाली अधिकांश नाबालिग नर्तकी बताई गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।