किन्नर से चल रहा था 5 सालों से प्रेम प्रसंग, युवक ने मंदिर में रचाई शादी, इलाके में चर्चा….

 

इंटरनेट खबर:बेतिया।बिहार के बेतिया में एक विवाह चर्चा का विषय बना हुआ है। एक किन्नर ने युवक से मंदिर में शादी कर ली है। हिन्दू रीती रिवाज से दोनों ने शादी की, एक दूसरे का हाथ थाम कर सात फेरे लिए और शादी में होने वाली सभी रस्मे पूरी की गई।इस शादी को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ मंदिर में मौजूद रही।शादी की चारों तरफ चर्चा हो रही है।

पांच सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग: बता दें कि किन्नर से दिनेश शाह का पिछले पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन युवक के घरवाले शादी को लेकर तैयार नहीं थे।युवक के घर वालों ने युवक को काफी समझाया लेकिन वो उनकी बात मानने को तैयार नहीं था और आखिरकार युवक के जिद्द के आगे परिजनों को झुकना पड़ी।युवक की उसकी प्रेमिका के साथ शादी करा दी गई है।

दोनों ने मंदिर में की शादी: युवक दिनेश शाह मझौलिया के मठिया का रहने वाला हैं। वहीं किन्नर गोपालगंज की रहने वाली है। दोनों ने मझौलिया के गढ़ी माई स्थान पर शादी की है।शादी में एक तरफ लड़के के घरवाले तो दूसरी तरफ किन्नर समाज से दर्जनों किन्नर इस शादी का गवाह बने। दोनों ने सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाई और सात फेरे लिए।वहीं यह शादी पुरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। युवक और किन्नर ने यह शादी कर अपने प्यार पर मुहर लगा दी है।