हज़ारीबाग:होटल में चल रहा था जुआ,अपराधियों ने धावा बोल दिया,लूट लिया 15 लाख नगद,सोना का चेन,पुलिस छानबीन में जुटी है

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले में जुआ अड्डा पर पुलिस की नहीं अपराधियों का छापा पड़ा फिर क्या ले उड़ा लाखों नगद और अन्य समान।बताया गया कि चौपारण-चतरा रोड स्थित एक होटल में जुआ खेल रहे जुआरियों पर नकाबपोश लुटेरों ने मंगलवार की देर रात धावा बोल दिया।लुटेरे जुआ खेल रहे जुआरियों के पास से करीब 15 लाख नगद व सोने का चेन लेकर फरार हो गये। लुटेरों की संख्या आधा दर्जन बतायी जा रही है। सभी लुटेरे हथियार से लैस थे।

मिली जानकारी के मुताबिक,चौपारण-चतरा रोड स्थित होटल मित-मिलन में हुई घटना के शिकार एक पीड़ित ने कहा कि होटल में रात 11 बजे तक खाना खाने के बाद होटल के मुख्य दरवाजे को बंद कर जुआ खेलने लगे थे।रात के करीब डेढ़ बज रहे थे।इसी बीच होटल के पिछले दरवाजे से करीब आधा दर्जन नकाबपोश लुटेरे आ धमके। हथियार से लैस इन नकाबपोश लुटेरों को देख जुआरियों में अफरा-तफरी मच गयी।लुटेरों ने सब जुआरियों से रुपये लूट लिये।

बताया कि आधा घंटा तक लुटेरे बारी-बारी से सबसे पैसा की छीना-झपटी करते रहे।जुआरियों द्वारा विरोध करने पर कुछ जुआरियों के साथ मारपीट किया। उसके बाद होटल के पिछले दरवाजे से निकलकर अपराधी भाग गये।

इधर घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी नाजिर अख्तर ने बताया कि चौपारण थाना को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है।पुलिस लुटेरों तक पहुंचने के लिए चतरा मोड़ में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। दूसरी ओर,जुआ खेलवा रहे लोग भी मौके से फरार हो गये। वहीं, इस मामले में होटल मालिक से भी पूछताछ होगी।साथ ही अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।