Ranchi:नई कार से कार सीखने के दौरान,ब्रेक के जगह एक्सीलेटर दबा दिया,फिर…

राँची।बुधवार की सुबह मोरहाबादी मैदान में सहायक पुलिस कर्मियों के आंदोलन के बीच एक बड़ा हादसा होने से टल गया।बताया गया कि बुधवार की सुबह मोरहाबादी मैदान में एक कार अनियंत्रित होकर सहायक पुलिस कर्मियों के कैंप की तरफ तेजी से जाने लगी। कार चालक ने स्पीड को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश की इसके बावजूद एक पुलिसकर्मी के बाइक को अनियंत्रित कार ने टक्कर मारकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार,मैदान के जिस हिस्से में कार चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया था।अगर वहां पर पुलिस की बाइक खड़ी नहीं होती तो कार सीधे सहायक पुलिस कर्मियों के कैंप में घुसती।उस दौरान बड़ा नुकसान हो सकता था,क्योंकि कई सहायक पुलिसकर्मी उस दौरान कैंप में मौजूद थे। मोरहाबादी मैदान में 2200 अधिक की संख्या में सहायक पुलिस कर्मी आंदोलन कर रहे थे।

बता दें पिछले वर्ष से सबक लेते हुए इस वर्ष सहायक पुलिस कर्मियों ने पूरे मोरहाबादी मैदान को पाइप से घेर दिया है। पिछले साल आंदोलन के दौरान एक कार ने कई पुलिसकर्मियों को कुचल दिया था।

इधर आक्रोशित सहायक पुलिसकर्मी कार में तोड़फोड़ करने पहुँच गए लेकिन मौके पर पहले से मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया और कार को जप्त कर अपने साथ लालपुर टीओपी ले गई।कार में कार चालक के अलावा एक पुरुष और एक बच्चा भी था।कार मालिक ने बताया कि उसने नई कार खरीदी है और उसे लेकर वह मोरहाबादी मैदान में सीखने आया था, लेकिन सीखने के दौरान ही गलती से उसका पैर ब्रेक के जगह एक्सीलेटर पर पड़ गया।