जमशेदपुर:जुआ अड्डा पर छापेमारी करने गई पुलिस पर जुआरियों ने हमला कर दिया,पुलिस वाले जान बचाकर भागे,कई पुलिस वाले घायल

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के कोवाली थाना क्षेत्र के कोवाली गांव में दीपावली की रात को पुलिस पर हमला किया गया।जिसमें कई पुलिस वाले घायल हो गए हैं।इस घटना में घायल हवलदार और जवान का इलाज चल रहा है।थाना प्रभारी अमीत कुमार रविदास की स्थिति सामान्य है।मामला दर्ज कर लिया गया है।इधर,स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मुसाबनी डीएसपी चंद्रशेखर आजाद कोवाली थाना क्षेत्र में जमे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि जुआ बंद कराने पहुंचे कोवाली थाना की पुलिस पर जुआरियों ने हमला बोल दिया।जिसमें थाना प्रभारी, हवलदार और दो अन्य पुलिस के जवान घायल हो गए हैं।घटना गुरुवार की देर रात करीब बारह बजे की है इस दौरान जुआरियों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव भी किया। घटनास्थल से पुलिस ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोवाली थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कोवाली में जुआ चल रहा है. इसी को बंद कराने के लिए कोवाली थाना प्रभारी अमीत कुमार रविदास, हवलदार ओम प्रकाश मंडल, पुलिस जवान रमेश राम एवं निर्मल कुमार राय के साथ पहुंचे थे।जैसे जुआ अड्डे पर पहुंची पुलिस के साथ जुआ बंद कराने को लेकर पहले बकझक हुई।पुलिस जब सख्ती से पेश आयी तो जुआरियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया।इस दौरान पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने के साथ-साथ गाड़ी पर पथराव भी किया गया। पुलिस आक्रोशित भीड़ को देखते हुए भाग खड़ी हुई। इस दौरान भीड़ ने पुलिस का पीछा भी किया, लेकिन पुलिस छुप गयी. इसके बाद जुआरियों ने पुलिस वाहन पर पथराव किया।घटना में हवलदार ओम प्रकाश मंडल, पुलिस जवान रमेश राम एवं निर्मल कुमार राय को चोट लगी है।