गुमला:इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में लगी भीषण आग,40 लाख के समान जलने की आशंका,पिछले वर्ष भी दीपावली में लगी थी आग

गुमला।शहर के लोहरदगा रोड स्थित रिमझिम इलेक्ट्रॉनिक्स में बीती देर रात भीषण आग लग गई। आगजनी के कारणों का अब तक पता नहीं चला है लेकिन इस आगजनी की घटना में करीब 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। घटना गुरुवार की देर रात 1:00 बजे की है। तत्काल आसपास खड़े लोगों द्वारा घटना की जानकारी गुमला पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गई।

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी मनोज कुमार मौके पर पहुंचे वही दमकल की 3 गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद शुक्रवार की अहले सुबह 3:30 बजे आग पर काबू पाया गया।लेकिन तब तक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के सभी बैटरी सहित अन्य सामान जलकर राख हो चुके थे। यहां बताते चले कि पिछले वर्ष भी दीपावली के दूसरे दिन रिमझिम इलेक्ट्रॉनिक्स में भीषण आग लगी थी।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए दुकान संचालक शंकर जाजोदिया ने बताया कि घटना से काफी मर्माहत हूं। संभवत शार्ट सर्किट से ही आग लगी है। पिछले वर्ष घटित घटना को लेकर इस वर्ष हम काफी सावधान थे, इसके बावजूद आगजनी की घटना से मानसिक रूप से हताश हूं। करीब ₹40 लाख का नुकसान हुआ है। आसपास के लोगों ने एक दूसरे का सहयोग कर आग पर काबू पाया।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।