धनबाद:आज बहन की शादी होनी थी,सड़क दुर्घटना में भाई की मौत,शादी का माहौल मातम में बदल गया

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में निरसा थाना अंतर्गत लखीमाता कोलियरी कार्यालय के समीप गुरुवार की देर शाम दो बाइक में आमने-सामने की हुई टक्कर में जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया है। जहां एक घायल मदनपुर निवासी शकूर अली की मौत हो गई।बताया जा रहा है कि शकूर की बड़ी बहन की शादी आज शुक्रवार को होनी है। माैत की खबर मिलते ही शकूर के घर और मदनपुर गांव में मातम पसर गया।

जानकारी के अनुसार,पलारपुर निवासी 48 वर्षीय सनत राय अपनी पत्नी गीता राय को लेकर अपनी बाइक संख्या जेएच 10 आर 5747 से निरसा से शासनबेड़िया की ओर जा रहे थे। मदनपुर निवासी 28 वर्षीय शकूर अली अपने गांव से बाइक संख्या जेएच 10 बीयू 2820 से निरसा की ओर जा रहे थे। शासनबेड़िया यूनिक वार के समीप शकूर अली कोलकाता से धनबाद जाने वाली लाइन में अपने बाइक को ले जाने के लिए मुड़े। इसी दौरान दोनों बाइक की आपस में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक पर सवार लोग सड़क के किनारे गिर पड़े। स्थानीय लोग दौड़कर दोनों को सड़क के किनारे किया तथा 108 एंबुलेंस को फोन किया। घटना की सूचना पाकर मदनपुर के मुखिया पति तैमूर शेख पहुंचे तथा तीनों घायलों को एंबुलेंस से लेकर एसएनएमएमसीएच ले जाकर भर्ती करवाया।

मृतक युवक के परिजन ने बताया कि शकूर अली की बड़ी बहन वादा खातून का शुक्रवार को मदनपुर में ही शादी होने वाली है। शकूर अली शादी के काम से ही निरसा जा रहा था। रास्ते में सड़क दुर्घटना हुई तथा इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की खबर घर पहुंचते हीं शादी का माहौल मातम में बदल गया। हालांकि ग्रामीण घर के बड़े बुजुर्गों को अभी भी शकूर के मौत की सूचना नहीं दे रहे हैं। शादी के कारण घर में रिश्तेदार संबंधी जुटे हुए थे। शकूर की मौत की खबर के बाद सभी के चेहरे पर खुशी के स्थान पर मातम साफ दिख रहा है।