गिरिडीह:बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग,लाखों की संपत्ति का नुकसान

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले बगोदर थाना क्षेत्र के अटका स्थित बैंक ऑफ इंडिया में गुरुवार को अहले सुबह आग लग गई।बताया गया कि इस अगलगी की घटना में लाखों की संपत्ति का नुकसान पहुंचा है।बैंक में आग लगने से कैश जलने की भी आशंका है।फिलहाल छानबीन के बाद ही सही जानकारी आएगी।वहीं शॉर्ट सर्किट से बैंक में आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

इधर स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर जब तक काबू पाया जाता तब तक आग पूरी तरह से बैंक परिसर में फैल चुकी थी और तबाही मचा चुकी थी।बाद में दमकल की गाड़ी पहुंची तब आग को पूरी तरह से कंट्रोल किया।पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आग से बिल्डिंग को भी नुकसान पहुंचा है। अगलगी की घटना के बाद बैंक के अंदर का हिस्सा पूरी तरह से गर्म हो गया।इससे बैंक के अंदर जाना और क्षतिपूर्ति का आंकलन की जा रही है।

घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ जुट गई थी।रात दो बजे के करीब आग लगने की बात कही जा रही है। तीन बजे के बाद लोगों की भीड़ जुटती गई और फिर आग को बुझाने का प्रयास किया गया. मौके पर पुलिस पहुंचे हुए थे।घटना की सूचना मिलने पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने घटना का जायजा लिया. साथ ही अगलगी कैसी हुई इसकी जानकारी लोगों से ली।उन्होंने घटना को दुखद बताया है।

दमकल की गाड़ी हो गई खराब:
अटका स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में आग लगने की खबर दमकल विभाग को दी गई।राजधनवार से दमकल की गाड़ी को लेकर टीम आ रही थी।इसी बीच बगोदर में गाड़ी खराब हो गई।गाड़ी बनने के बाद अटका पहुंची और फिर आग बुझाने में दमकल कर्मचारी जुट गए थे।