गिरिडीह:ट्रक ने कुचला बाइक सवार को,मोटरसाइकिल का नंबर देखकर किया गया मृतक की पहचान

गिरिडीह।जिले के बेंगाबाद-चतरो मुख्य मार्ग स्थित छोटकी खरगडीहा के समीप अज्ञात ट्रक ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण जमा हुए तब तक वाहन फरार हो चुकी थी।मोटरसाइकिल सवार युवक को सिर कुचल दिए जाने से शव की पहचान नहीं हो पा रही थी।लोगों ने मोटरसाइकिल का नंबर देखकर पहचान किया। मामले की जानकारी के बाद थाना प्रभारी प्रदीप कुमार एएसआई विजय कुमार यादव अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार मरांडी सहित सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया।

बताया जा रहा है कि जमुआ थाना क्षेत्र के मलुवाटांड कुरहोबिंदु निवासी सहदेव यादव के 45 वर्षीय पुत्र जयप्रकाश नारायण यादव अपने बहन घर खरियोडीह से अपने घर वापस लौट रहे थे। लौटने के क्रम में नायक पब्लिक स्कूल छोटकी खरगडीहा के समीप बेंगाबाद की ओर से आ रही अज्ञात सिमेंट लदी ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। युवक के ऊपर ट्रक कुचलता हुआ फरार हो गया।जिससे युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।कुछ बाइक सवार द्वारा ट्रक का पीछा किया गया लेकिन ट्रक भागने में सफल रहा। इधर प्रशासन को शव उठाने के पूर्व स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने मुआवजा की मांग की। मौके पर पहुंचे बेंगाबाद अंचला अधिकारी कृष्ण कुमार मरांडी ने कहा कि सड़क दुर्घटना में सरकार की ओर से जो भी प्रावधान बनाता है, उसे दिलाने की अथक प्रयास किया जाएगा।

बताया कि मृतक जयप्रकाश नारायण बीमा का एजेंट था अपने पीछे तीन पुत्री एक पुत्र सहित अपनी पत्नी छोड़ गया। इस आकस्मिक घटना होने से पीड़ित परिवारों पर पहाड़ों का बोझ टूट पड़ा।