देवघर:भाई-बहन की सड़क दुर्घटना में मौत,स्कूटी चलाने निकले थे,स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई

देवघर।जिले के देवघर-सारवां मुख्य सड़क स्थित बलिया चौकी के समीप शुक्रवार को सड़क हादसे में भाई बहन की मौत हो गई है।बताया गया कि मृतक 18 वर्षीय ऋषभ राज और मृतका 11 वर्षीया इश्तिा चचेरे भाई बहन थे। ऋषभ राजेश्वर प्रसाद वर्मा का एकलौता पुत्र था।मूल रूप से भागलपुर जिला अंतर्गत फतेहपुर के रहने वाले हैं।बताया जाता है कि बलिया चौकी के समीप जमीन खरीद कर घर बनवा रहे थे।इधर घटना की सूचना मिलते ही कुंडा थाना के एएसआइ बेचन पासवान दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे थे।वहीं भाई-बहन के मौत सूचना पर मौके पर भीड़ उमड़ पड़े।

इधर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगे तो मृतकों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से साफ इन्कार कर दिया।परिजनों के इंकार किए जाने के बाद शव उनलोगों को सौंप दिया।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि दोनों भाई-बहन सुबह-सुबह स्कूटी चलाने के लिए घर से निकले थे। कुछ दूर जाने के बाद झारखण्डी क्रेशर के समीप अचानक स्कूटी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों को संभलने तक का मौका नहीं मिला। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों का हाल बुरा है। हर तरफ चीख-पुकार मची हुई है। दोनों की माँ चित्कार मार कर रोये जा रही है। आसपास मौजूद लोग समझाने का काफी प्रयास कर रहे थे लेकिन घटना को लेकर सबों की आंखें नम थी।परिजन शवों का अंतिम संस्कार के लिए पैतृक गांव फतेहपुर भागलपुर ले गये।