Crime:नोयडा से राँची आए प्रापर्टी डीलर पर स्टेशन रोड में नकाबपोश अपराधी ने की फायरिंग,बाल-बाल बचे,अपराधी फरार,प्राथमिकी दर्ज

राँची।उत्तर प्रदेश के नोयडा से राजधानी राँची आए एक प्रॉपर्टी डीलर पर नकाबपोश अपराधी ने हत्या की नीयत से रविवार शाम 7.30 बजे फायरिंग की और फरार हो गया। हालांकि गोली प्रापर्टी डीलर को नहीं लगी। इस मामले में ग्रेटर नोयडा यूपी निवासी प्रापर्टी डीलर संजय नागर ने चुटिया थाने में रविवार की देर रात तीन लोगो के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई है उनमें गौतम बुद्ध नगर नोयडा यूपी निवासी बिनोद राणा, टाटीसिलवे निवासी राकेश गोयल और तेतरी टोली नामकुम निवासी पंकज कुमार पांडेय शामिल है। संजय नागर ने टाटीसिलवे थाना में वर्ष 2018 में एक प्राथमिकी इन तीनों के विरुद्ध दर्ज करा रखी है। इसी मामले में 28 मार्च को कोर्ट में सुनवाई थी। इसी सुनवाई को लेकर संजय नागर राँची आए हुए है। 27 मार्च की शाम करीब 7 बजे संजय नागर अपने वकील के साथ हनुमान मंदिर दर्शन करने आ रहे थे। इसी दौरान तब वे अपने वकील के साथ होटल के पास जैसे ही पहुंचे करीब 7.30 बजे जब वे पंडित जी के साथ मंदिर के पास खड़े थे, एक नकाब पोश व्यक्ति उनके समीप आया। उसने बोला कि क्या नागर साहब कैसे है और यह कह उनपर गोली चला दी। गोली चलाने के बाद वह अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला।

दर्ज प्राथमिकी में संजय नागर ने बताया है कि घटना के वक्त वहां तीन चार लोग और थे। उन्हें आशंका है कि उनपर हमला करवाने वाले लोग यहीं तीनों है। अत: इन पर पुलिस कार्रवाई करे। इधर चुटिया थाना में इस मामले में तीनों के विरुद्ध भादवि की धारा 307, 120 बी और आर्म्स एक्ट 27 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

सात मई 2018 को संजय नागर ने दर्ज कराई थी गबन की प्राथमिकी

संजय नागर इन इन तीनों के विरुद्ध सात मई 2018 को टाटीसिसवे थाने में भादवि की धारा 467, 468, 469, 471, 406, 420 और 504 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार इनपर आरोप था कि संजय सागर एक प्रापर्टी डीलर है। व्यापार के क्रम में इनकी मुलाकात पहले बिनोद कुमार राणा से हुई। इनकों संजय ने दिल्ली में कई प्रापर्टी दिलवाया। दोनों के बीच काफी अच्छे रिश्ते बन गए। लेकिन लेन देने के दौरान इन लोगो ने मिलकर षडयंत्र के तहत सरकारी पैसों का गबन किया। कागजातों की हेराफेरी की। फिर झूठे मुकदमे में फंसाकर पैसे वसूले। इसी मामले में राँची में कोर्ट में सुनवाई चल रही है, जिसके लिए संजय नागर यूपी से राँची आए हुए है।