Breaking:एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना पर कारवाई,थाना के हाजत से फरार अपराधी को थानेदार प्रवीण कुमार ने दौड़ाकर पकड़ा,पिस्टल और गोली बरामद

राँची।राँची के नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने एक अपराधी को करीब आधा किलोमीटर दौड़ाकर पकड़ा है।रात 9 बजे पकड़ा है,ये अपराधी मई में बरियातू थाना के हाजत से फरार हो गया था।अपराधी के पास से एक पिस्टल दो गोली बरमाद हुई है।गौरतलब है कि ये अपराधी फिरोज उर्फ बघेल बीते 28 मई को बरियातू थाना के हाजत से फरार हो गया था।

नामकुम थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताये वरीय पुलिस अधीक्षक महोदय को गुप्त सूचना मिली थी कि बरियातू थाना से फरार अपराधी शेख फिरोज उर्फ बघेला नामकुम स्टेशन की ओर ऑटो में जा रहा है।वरीय पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर त्वरित कारवाई करते हुए नामकुम स्टेशन के आगे ऑटो रोकने का इशारा किया तो ऑटो से उतरकर भागने लगा दौड़ाकर पकड़ लिया गया।फिरोज के पास से एक पिस्टल और दो गोली बरामद की गई है।उन्होंने बताये की शेख फिरोज 28 मई 2020 को बरियातू थाना के हाजत से फरार हो गया था।जिसकी पुलिस तलाश में थी।

श्री कुमार ने बताये की फिरोज चेन स्नेचर का सरगना है इसके उप्पर कई थाने में मामला दर्ज है।और कई बार जेल जा चुका है।फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

सदर, लालपुर व नामकुम थाना में दर्ज हैं केस:-

बरियातू थाने की हाजत से फरार शातिर अपराधी फिरोज के खिलाफ सदर, लालपुर और नामकुम समेत शहर के विभिन्न थानों में छिनतई की दर्जनों प्राथमिकी दर्ज हैं. उसका लंबा आपराधिक रिकॉर्ड है. इससे पहले भी वह पांच बार जेल जा चुका था. जेल से छूटने के बाद आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगता है. वह शहर में लगातार छिनतई और लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका है.