Breaking:आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची,पत्नी ने पति की हत्या के लिए पाँच लाख की सुपारी दी,पत्नी फरार, आशिक समेत तीन गिरफ्तार.

हजारीबाग।हजारीबाग पोस्टेड फॉरेस्टर की हत्या के लिए उसकी पत्नी ने कथित प्रेमी को पांच लाख की सुपारी दी थी।इस मामले में एसपी कार्तिक एस के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियो में नवीन राणा, इमदाद हुसैन और मोहम्मद नोमान शामिल है।

5 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी:-

हजारीबाग में पदस्थापित फॉरेस्टर की पत्नी के साथ आरोपी नवीन राणा की दोस्ती थी। दोनो में अवैध सम्बन्ध होने से पति को हटाने के लिए रची शाजिस।पत्नी अपने पति को रास्ते से हटाना चाहती थी. इसको लेकर उसने 5 लाख रुपए की सुपारी भी देने को लेकर मन बना लिया था और मामला भी तय हो चुका था. हत्या करने के लिए शुरू में 94 हजार रुपया दिया था.

गला दबाकर हत्या करने की थी योजना:-

फॉरेस्टर और उनकी पत्नी फिलहाल बिहार के गया में रह रहे थे. फॉरेस्टर की पत्नी ने अपराधियों को जानकारी दिया कि वे गया आ जाए, क्योंकि मकान मालिक नहीं है और आकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दें.पुलिस ने सभी आरोपियों को चार पहिया गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है. मामले में मुख्य आरोपी महिला फरार चल रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है और फॉरेस्टर की पत्नी की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।