Jharkhand:धनबाद के बराकर नदी से कार समेत ईसीएल कर्मी का शव बरामद

धनबाद।सोमवार सुबह बराकर नदी में डूबी कार के अंदर से ईसीएल कर्मी का शव बरामद किया गया। शव कार की ड्राइविंग सीट पर मिला। कार नदी के अंदर करीब 20 फीट गहराई में डूबी हुई थी और उसका दरवाजा अंदर से बंद था। मरने वाले की पहचान 30 साल के राहुल कुमार के रूप में हुई। वो इस्ट कुमारधुबी के कोलियरी कॉलोनी में रहता था। आसपास के युवकों की मदद से कार का दरवाजा खोल शव को बाहर निकाला गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार, राहुल माले नेता नागेंद्र कुमार का दामाद था। राहुल के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। सुबह जब लोग नदी की ओर गए तो सफेद रंग की इंडिका कार को नदी में डूबा देखा। लोग तैरते हुए कार के पास पहुंचे तो अंदर ड्राइविंग सीट पर राहुल को देखा। इसके बाद कार का दरवाजा खोल राहुल को बाहर निकाला गया और पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने राहुल को मृत घोषित कर दिया।

बताया गया कि, राहुल रविवार की रात अपनी कार को तेज रफ्तार में चला रहा था। इसके बाद वो रातभर घर नहीं आया और सुबह उसकी मौत की सूचना मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जेसीबी की मदद से कार को नदी से बाहर निकालवाया। ये दुर्घटना है या आत्महत्या या कुछ और है, पुलिस इस पर जांच कर रही है।