Jharkhand:सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत,पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा में ट्रक के पलटने से ड्राइवर,खलासी समेत तीन लोगों की मौके पर मौत.

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ है।जहाँ ट्रक के पलटने से तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।यह हादसा जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के ठगा के लबदा घाटी में हुई है. जहां ट्रक के पलटने से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गोड्डा की ओर से साल पत्ता लादकर एक ट्रक पश्चिम बंगाल के मालदा की ओर जा रहा था. इस दौरान लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के लबदा घाटी के पास ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे पलट गया।ट्रक के पलटने से चालक मोफिजुद्दीन शेख, खलासी और एक अन्य व्यक्ति की मौत ट्रक के केबिन में ही हो गई.

इधर हादसे जानकारी मिलते ही लिट्टीपाड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों के सहयोग से गैस कटर से केबिन को काटकर चालक, खलासी और एक अन्य व्यक्ति को बाहर निकाला. लिट्टीपाड़ा थाना की पुलिस मालदा जिले की पुलिस से संपर्क साधा जा रहा है, ताकि मृतक के परिजनों को सूचना दी जा सके।