Breaking:पत्नी लेकर भागा तो पति ने युवक को गोली मार दी ! घायल युवक का इलाज रिम्स में चल रहा है,आरोपी पिस्टल के साथ गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची में पाँच दिन तीन गोलीबारी घटना हुई।पहले चुटिया में दरोगा को गोली मारी,बीते रात अरगोड़ा में एक युवक को गोली मारी।आज दिनदहाड़े बीआईटी मेसरा में युवक को गोली मार दी गई। यह घटना सोमवार की दोपहर बीआईटी मेसरा चौक पर हुई है।जहां एक युवक ने पिंटू साव नाम के युवक को गोली मार दी। युवक के पीठ में गोली लगी है। गोली लगने के बाद घायल अवस्था में युवक को रिम्स में भर्ती कराया गया है।जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर गोली चलाने वाले युवक जगमोहन महतो को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.गोलीबारी में घायल हुए युवक ओरमांझी क्षेत्र के गारू गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में गोली मारी गई है। हालांकि इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। घायल युवक की स्थिति खतरे से बाहर है।

वहीं सूत्रों से जानकारी मिली है कि आरोपी की बीबी को लेकर कुछ दिन पहले युवक भाग गया था।आज बीआईटी मोड़ के पास युवक को आरोपी ने देख लिया।उसके बाद दोनो में बहसबाजी हुई।उसके बाद आरोपी ने गोली चला दिया जिससे पिंटू की पीठ में गोली लग गई।फिलहाल जांच जारी है।

अपडेट: 2

घटना के संबंध में मिली जानकारी की अनुसार जख्मी युवक ओरमांझी प्रखंड क्षेत्र के पांचा पंचायत के गुडू गांव का रहने वाला 28 वर्षीय रामवृक्ष साहू उर्फ पिंटू साहू है।इसके अलावा गोली चलाने वाला युवक भी ओरमांझी के पांचा पंचायत के गुडू गांव का ही रहने वाला 26 वर्षीय जगमोहन महतो है। इस वारदात में बड़ी बात ये है कि दोनों जिगरी दोस्त हैं।दोनों दोस्तों का एक दूसरे के घर आना जाना भी होता था। बताया जा रहा है कि जगमोहन महतो के पत्नी से रामवृक्ष साहू प्रेम प्रसंग चल रहा था।जिसका पता जगमोहन को 6 महीने पहले ही पता चला था ।लेकिन जब पानी सर से पार कर गया तोजगमोहन बर्दाश्त नहीं कर सका और गुस्से में आकर सोमवार को बीआईटी मेसरा ओपी क्षेत्र के केदल के पास दिनदहाड़े पिंटू को गोली मार दी। पुलिस को घटनास्थल से एक देशी कट्टा व दो खोका बरामद हुआ है।बताया जा रहा है कि आरोपी ने देशी कट्टा खूंटी से लाया था।रामवृक्ष उर्फ पिंटू मालवाहक पिकअप गाड़ी चलाता है।जबकि जगमोहन अपने गांव में राशन की दुकान और ईंट का कारोबार करता है।

जगमोहन की शादी केदल पंचायत के फुरहुरा टोली में 2012 में हुई थी।उनकी एक 5 वर्ष की बेटी भी है। बताया गया कि रामवृक्ष साहू अपने दोस्त की पत्नी और बच्ची को लेकर पहले पटना भी भाग चुका है।जहां से उन्हें समझा – बुझाकर लाया गया था।वहां से लाने के बाद कुछ दिन अपने पति के साथ रहा।फिर जगमोहन की पत्नी अपने मायके में रहने लगी।इस दौरान रामवृक्ष से प्रेम प्रसंग बढ़ने लगा।जिसका पता जगमोहन को चला तो वह बदले की भावना से अपने दोस्त को गोली मार दी पुलिस ने पूछताछ के उपरांत आरोपी को कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।कल जेल भेजा जाएगा।