#jharkhand:पिता के साथ मैट्रिक का सर्टिफिकेट लेने जारी थी,स्कूल पहुंचने से पहले ही बाप -बेटी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई..

पलामू।झारखण्ड के पलामू और गढ़वा जिला के सीमावर्ती रामगढ़ थाना क्षेत्र के बहेराखाड़ में आज दोपहर ट्रैक्टर की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत हो गयी।दोनों मैट्रिक का सर्टिफिकेट लेने के लिए गढ़वा के भंडरिया से चैनपुर के शाहपुर आ रहे थे।दोनों शवों का पोस्टमार्टम मेदिनीनगर पीएमसीएच में कराया गया है।घटना के बाद से मृतक के गांव में शोक की लहर है।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।जानकारी के अनुसार रमकंडा-डालटनगंज मुख्य पथ पर रामगढ़ थाना क्षेत्र के बहेराखाड़ माइंस के समीप ट्रैक्टर के धक्के से टीवीएस बाइक पर सवार बाप-बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

उनकी पहचान भंडरिया के जमौता गांव निवासी अर्जुन तिर्की(64) और उसकी पुत्री इंदु बाला तिर्की (17)के रूप में हुई है।दोनों चैनपुर के शाहपुर में मिशन द्वारा संचालित सहोदय विद्यालय में मैट्रिक का सर्टिफिकेट लेने के लिए आ रहे थे।

रामगढ़ के थाना प्रभारी घुमा किस्कू ने बताया कि ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ. टीवीएस सवार ट्रैक्टर से आगे निकलना चाहता था। इसी बीच दोनों ट्रैक्टर की चपेट में आ गए।सूचना के बाद थाना के पुलिसकर्मियों को भेजकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच में भेज दिया।उन्होंने बताया कि टीवीएस सवार और ट्रैक्टर डालटनगंज की ओर जा रहे थे. ट्रैक्टर पर ईंट लदा हुआ था। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।