#ब्रेकिंग:कोविड19 मरीज, जिसकी आँत फट गई थी,उसका इमरजेंसी आपरेशन किया गया,ये मरीज हेपटाइटिस-B से भी संक्रमित है,आपरेशन से संक्रमण का खतरा अधिक होने के बाबजूद मरीज की जान बचाने के लिए आपरेशन किया गया-RIMS

राँची।झारखण्ड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में आज एक कोविड मरीज, जिसकी आँत फट गई थी,उसका इमरजेंसी आपरेशन किया गया।ये मरीज हेपटाइटिस-B से भी संक्रमित है। आपरेशन से संक्रमण का खतरा अधिक होने के बाबजूद मरीज की जान बचाने के लिए आपरेशन किया गया।मरीज की स्थिति स्थिर है।इधर इस कामयाबी पर मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर डॉक्टरों को धन्यवाद दिया है।

कोरोना वारियर्स को जोहार, आपका कार्य अद्भुत.. हेमन्त सोरेन

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि कोरोना वारियर्स जिस लगन और निष्ठा से झारखण्डवासियों की सेवा कर रहे हैं,वह अद्भुत है। मैं सभी कोरोना वारियर्स चिकित्सक, पारा मेडिकल स्टाफ, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी तथा अन्य सभी को धन्यवाद देता हूं, जोहार करता हूं। हमें मिलकर कोरोना के संक्रमण को परास्त करना है।

कोरोना और हेपटाइटिस-बी संक्रमित का हुआ ऑपेरशन…

मुख्यमंत्री को रिम्स प्रबंधन ने जानकारी दी कि एक कोविड मरीज, जिसकी आंत फट गई थी। उसका आपातकालीन ऑपेरशन किया गया। मरीज हेपटाइटिस-बी से भी संक्रमित है। आपरेशन से संक्रमण का खतरा अधिक होने के बावजूद मरीज की जान बचाने के लिए ऑपेरशन किया गया। मरीज की स्थिति अभी स्थिर है।