#JHARKHAND:देवघर में बीआईटी का छात्र का अपहरण कर हत्या,शव नदी किनारे बालू में गड़ा हुआ बरामद किया,एक करोड़ फिरौती की मांग की थी..

देवघर।झारखण्ड के देवघर में एक करोड़ की फिरौती के लिए युवक की हत्या कर दी गई।मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र स्थित सलोना तांड निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई।मिली जानकारी के अनुसार राहुल कुमार का शव मंगलवार सुबह जसीडीह थाना क्षेत्र के केमनकाठी गांव के समीप डढ़वा नदी किनारे बालू में गड़ा हुआ बरामद किया गया है।मृतक राहुल कुमार बीआइटी मेसरा राँची में पढ़ाई करता था। बीते 7 अगस्त को घर से निकला था इसके बाद वापस नहीं लाैटा था।

एक करोड़ रुपए की मांगी गई थी फिरौती:-

मिली जानकारी के अनुसार राहुल कुमार के 7 अगस्त को घर से निकलने के बाद उसके अगले दिन 8 अगस्त को राहुल के पिता पप्पू चौधरी को फोन आया।फोन करने वाले ने फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की. फोन पर हत्या की धमकी भी दी गई थी. इसके बाद राहुल के पिता पप्पू चौधरी ने नगर थाना में मामला दर्ज करवाया था. मामले दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी इसी दौरान मंगलवार सुबह डढ़वा नदी किनारे बालू में गड़ा हुआ राहुल कुमार का शव बरामद हुआ।

शव के गर्दन में रस्सी बंधा हुआ था:-

राहुल कुमार के गर्दन में रस्सी बंधा हुआ था।शरीर पर कई जगह पर चोट का निशान पाया गया है इससे आशंका जताई की जा रही की राहुल की हत्या दो से तीन दिन पहले ही कर दी गई है।इसके बाद आरोपियों ने उसके शव को नदी में बालू के अंदर गाड़ दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

क्या है मामला


सलौनाटांड़ मोहल्ला निवासी पप्पू चौधरी का 22 वर्षीय पुत्र राहुल चौधरी का शुक्रवार की शाम अपराधियों ने अपहरण कर लिया था। युवक रांची स्थित बीआइटी का छात्र था। शाम के समय युवक अपनी दादी से मिलने गया था। परिजनों को शाम में युवक का मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिला। परिवार के लोगों ने रात भर युवक की तलाश की, लेकिन युवक का पता नहीं चला। जिसके बाद 8 अगस्त को गायब युवक के परिजनों को एक फोन कॉल आया और 1 करोड़ रुपये फिरौती की मांग की गयी। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी।