#JHARKHAND:घाटशिला के जेल बैरक में आपसी झगड़े के दौरान सिपाही ने कुदाली से मारकर हवलदार को घायल कर दिया,जिससे हवलदार की मौत हो गई,छुड़ाने के दौरान एक घायल,घटना सोमवार देर रात की है।

जमशेदपुर।पूर्वी सिंहभूम जिले के घा‍टशिला के जेल बैरक में आपसी झगड़े के दौरान एक पुलिसकर्मी ने कुदाली से मारकर अपने ही एक सहकर्मी पुलिस जवान की हत्‍या कर दी गई।मिली जानकारी अनुसार घाटशिला जेल बैरक में मनीष कुमार (सिपाही)और धर्मेंद्र कुमार सिंह (हवलदार)के बीच आपस में कहासुनी हुई बात इतना बढ़ गया कि मारपीट हो गई।जिसमें गुस्‍से में आरोपी पुलिसकर्मी मनीष कुमार ने धर्मेंद्र पर कुदाली से वार कर दिया। जिसमें धर्मेंद्र कुमार सिंह की मौत हो गई।

इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे उपेंद्र कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।घायलावस्‍था में उसे अनुमंडलीय अस्‍पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे एमजीएम रेफर कर दिया गया।वहीं मृतक के शव को घाटशिला अनुमंडलीय अस्‍पताल के शीत गृह में रखा गया है।

कहासुनी में आवेश में आकर कुदाली से मारा-

बताया जा रहा है कि हवलदार धर्मेंद्र सिंह और सिपाही मनीष कुमार में किसी बात को लेकर बहस हुई,बहस में बता बढ़ता गया और हवलदार ने मनीष के ऊपर एक डंडा चला दिया।जिससे दोनो के बीच मारपीट होने लगा।इसी बीच अन्य पुलिसकर्मी बचाव में दौड़े।इधर सिपाही मनीष को चोट लगने से गुस्से में कुदाल से धर्मेंद्र सिंह के ऊपर वार कर दिया जिससे धर्मेंद्र सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया।आनन फानन हॉस्पिटल ले गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।घटना देर रात लगभग 11 बजे का बताया जा रहा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

एसडीपीओ राजकुमार मेहता ने बताये की मामले की अनुसंधान जारी है।आरोपी सिपाही मनीष कुमार भी घायल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।उन्होंने बताये की प्रारंभिक जांच में ये बात सामने आई है कि दोनों छोटी सी बात में आपस मे भीड़ गया।आरोपी का फिलहाल इलाज कराया जा रहा है।आगे की कार्यवाही की जा रही है।उन्होंने बताये की आरोपी और एक अन्य पुलिस कर्मी घायल हुए।