एक ही बाइक पर चार युवक सवार होकर जा रहे थे,पुल से नीचे गिरी बाइक,हादसे में दो युवक की मौत,दो घायल….

पलामू। कहते हैं सावधानी हटी और दुर्घटना घटी।ऐसी लापरवाही से जान पर भी बन सकती है। पलामू जिला में ऐसा ही कुछ देखने को मिला।जहां एक बाइक पर चार युवक सवार होकर तेज रफ्तार से जाने के दौरान बेकाबू होकर पुल के नीचे गिर गयी। इस हादसे में दो युवक की मौत हो गयी, वहीं दो युवक घायल हुए हैं।

बताया जाता है कि एक बाइक पर चार युवक सवार थे और सफर कर रहे थे।संतुलन बिगड़ने के बाद उनकी बाइक पुल से नीचे गिर गई।जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँचीं और मामले की छानबीन की। गंभीर रूप से जख्मी दोनों युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार पलामू के परासिया के रहने वाले चार युवक बाइक से जा रहे थे। इसी क्रम में पांकी थाना क्षेत्र के पीरी में बाइक पुल से नीचे गिर गई।ग्रामीणों की मदद से चारों युवकों को इलाज के लिए पांकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया है जबकि गंभीर रूप से जख्मी दो युवकों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज और हॉस्पीटल रेफर किया गया है।

सड़क दुर्घटना में मारे गये युवकों की पहचान कर ली गयी है। मृतकों की पहचान पांकी थाना क्षेत्र के परासिया के रहने वाले छोटू कुमार और सूरज कुमार के रूप में हुई है जबकि जख्मी की पहचान पिंटू कुमार और दीपक कुमार के रूप में हुई है। चारों युवक आपस में दोस्त हैं, ये सभी पांकी से अपने घर परसिया जा रहे थे, इसी क्रम में ये दुर्घटना हुई है।थाना प्रभारी उत्तम कुमार तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है।घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं और उनका रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस दोनों शवों का पंचनामा कर रही है, पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल भेजा।