पाकुड़:कूड़ा-कचरा फेंकने के विवाद में दो सगे भाइयों में खूनी संघर्ष,एक भाई ने अपने बेटों के साथ मिलकर दूसरे भाई के घर एक दर्जन बम फेंके,बमबारी में एक महिला की मौत,तीन घायल

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले में आपसी विवाद में हुई बमबारी।जिसमें एक कि मौत और तीन घायल हो गया है।बताया गया कि कूड़ा-कचरा फेंकने को लेकर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झिकरहाटी गांव में मंगलवार की सुबह करीब 10.30 बजे दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि इमामुद्दीन शेख ने अपने बेटों के साथ मिलकर भाई मोमलत शेख के घर पर बम से हमला कर दी। इस दौरान एक दर्जन बम फेंके गए। इस बमबारी की घटना में 35 वर्षीय रोमिला बीबी की मौत हो गई। जबकि मोमलत शेख के दो पुत्र 42 वर्षीय अनारूल शेख और 21 वर्षीय मोनिरूल शेख गंभीर रूप से घायल हो गए।वहीं घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुँची।उसके बाद कुछ देर बाद एसडीपीओ अजीत कुमार विमल, पुलिस निरीक्षक सुनित कुमार भी घटना स्थल पर पहुँचे।इधर पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी इमामुद्दीन शेख सहित विशु शेख, शिशु शेख और आशु शेख भाग निकले।

बताया गया कि बम फेंकने की घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं। घर पर कोई नहीं है। पुलिस आरोपी के छुपने के संभावित सभी ठिकानों पर लगातार छापामारी कर रही है। पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है।

इधर थाना प्रभारी अमर कुमार मिज ने बताया कि घटना के दिन इमामुद्दीन शेख का परिवार मोमलत शेख के दरवाजे पर कूड़ा-कचरा फेंक दिया। मोमलत शेख व उनके परिवार के अन्य सदस्य ने इसका विरोध किया। दोनों पक्षों के बीच गाली-ग्लोज व झगड़ा शुरू हो गया। इसी बीच इमामुद्दीन शेख, उनके बेटे विशु, शिशु व आशु ने घर से बम निकाला और मोमलत के घर में ताबड़तोड़ फेंकना शुरू कर दिया। इससे अनारूल शेख की पत्नी रोमिला बीबी के शरीर पर गंभीर चोट आई। अनारूल के चेहरे तथा मोनिरूल के बाएं हाथ के अंगुली में चोट आई। बमबारी के बाद सभी फरार हो गए। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल महिला रोमिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अनारूल और मोनिरूल का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार सभी खतरे से बाहर है।वहीं पुलिस ने मोमलत के घर से बम का अवशेष बरामद किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।