Breaking:स्कॉर्पियो सवार आधा दर्जन युवकों ने जहानाबाद से आए एक युवक को गाड़ी में बैठाकर ले गया और किया मारपीट,एटीएम से 22000 निकाला,फिर युवक को छोड़ा,पुलिस जांच में जुटी है,सीसीटीवी खंगाला जा रहा है

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में बिहार के जहानाबाद से आए तुषार कुमार पिता विनय सिंह का स्कॉर्पियो सवार 6 लोगों ने अपहरण कर लिया।युवक के साथ मारपीट कर पॉस मशीन के माध्यम से 22000 रुपये निकालने के बाद केतारी बगान के समीप छोड़कर फरार हो गए।उसके बाद पीड़ित युवक अपने रिश्तेदारों को मामले की जानकारी दी।उसके बाद रिश्तेदार केतारी बगान के पास आया और युवक को थाना लेकर गया और मामले की जानकारी दी एवं लिखित आवेदन दिया।

तुषार ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले अपने फूफा आरपीएफ कर्मी अरविंद सिंह के घर नामकुम गृहप्रवेश में शामिल होने बिहार से आया था।मंगलवार की रात आठ बजे सदाबहार चौंक में चौमिन खाकर घर जाने लगा। इसी दौरान सदाबहार चौक की ओर से आईं एक स्कॉर्पियो से लोगों ने उसे गाड़ी में बैठाकर ले जाने लगे।गाड़ी में छह लोग सवार थे।गाड़ी में युवकों ने पैसे मांगे।पैसा नहीं देने पर सभी ने चलती गाड़ी में मारपीट किया और पॉस मशीन से उसके एटीएम से 22000 रुपए निकाल लिए, जिसके बाद केतारी बगान स्वर्णरेखा नदी पुल से पहले छोड़कर चुटिया की ओर फरार हो गए।मारपीट में उसके शरीर में कई जगह चोट आई है। पुलिस छानबीन में जुटी है।पुलिस स्कोर्पियो और बदमाशों की तलाश के जुटी है।कई जगहों पर सीसीटीवी खंगाला जा रहा है।

इधर पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है।जाँच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।वहीं घटना स्थल पर लोगों से जानकारी ली गई।लेकिन लोगों ने इस तरह कोई घटना होने से इंकार कर दिया है।