कलयुगी पुत्र का कारनामा: कुल्हाड़ी से काटकर पिता की हत्या की।

चतरा: हंटरगंज थाना क्षेत्र के लेंजवा पंचायत के चिडैंयाटांड गांव में बुधवार की सुबह आपसी विवाद में पुत्र निर्मल भुईयां ने अपने पिता रामजीत भुईयां की टांगी से मारकर हत्या कर दी.
घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी.मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

आपसी विवाद बनी हत्या की वजह:-

मिली जानकारी के अनुसार रामजीत भुईयां का उसके बड़े पुत्र निर्मल भुईयां से किसी बात को लेकर बुधवार को विवाद हो गया. बेटा ने घर में रखा टांगी को उठाया और बाप पर प्रहार करना शुरू कर दिया और तब तक प्रहार करता रहा, जब तक उसकी मौत ना हो गई.जब इसकी जानकारी गांव वालों को मिली, तो वे मौके पर पहुंचे और बेटे को बंधक बना लिया.उसके बाद इसकी सूचना हंटरगंज थाना को दी.

आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार:-

आरोपी को ग्रामीण के द्वारा बंधक बनाने के बाद घटना कि सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही हंटरगंज थाना प्रभारी हंसे उरांव मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर पुलिस अपने साथ थाना ले आई है.आरोपी बेटे से पुलिस पूछताछ कर रही है और किस वजह से पिता के साथ विवाद हुआ था.