तेज रफ्तार और झपकी ने ली तीन की जान, एक घायल।

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

हजारीबाग/राँची: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोरंगी के पास अहले बुधवार कि सुबह 4 बजे बोलोरो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर जिसमे बोलोरो सवार दो लोगो की घटना स्थल पर मौत हो गयी और गम्भीर रूप से घायल एक लोग को रिम्स रेफर किया रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई है.बताया जा रहा है कि हादसे कि वजह वाहन की तेज रफ्तार बनी है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह:-

मिली जानकारी के अनुसार बोलोरो सवार सभी व्यक्ति बिहार के छपरा से राँची नामकुम लिए जा रहे थे.बोलेरो की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर वाहन पर अपना नियंत्रण नहीं रख पाया और मोरंगी में बोलेरो ने सड़क के किनारे खड़ी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी थी.टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही दो लोगो को मौत हो गई जबकि एक घायल को रिम्स रेफर किया गया जहां उसकी रास्ते में मौत हो गई.

रांची के रहने वाले थे सभी मृतक:-

मिली जानकारी के अनुसार मृतक सभी लोग रांची के नामकुम स्थित सदाबहार चौक के रहने वाले थे. बताया जा रहा है सदाबहार चौक के रहने वाले दीनानाथ सिंह के बेटे की कुछ दिन पहले हार्ट अटैक से मृत्यु हो चुकी है। सभी लोग पैतृक निवास छपरा गए थे.छपरा से लौटने के क्रम में यह हादसा हुआ जिसमें दीनानाथ सिंह की पत्नी बेटी और साला शामिल है वहीं इस हादसे में दीनानाथ सिंह घायल हो गए जिनका ईलाज चल रहा है।