#BigBreaking: रविवार देर शाम राँची में तीन और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, राज्य में 41 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

राँची। आज रविवार का दिन अभी शाम तक के आंकड़ों को लेकर झारखण्ड के लिए बेहद ही दुखद रहा है। अभी अभी राँची से बहुत बड़ी खबर आ रही है। जहां रविवार देर शाम राँची में तीन और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि के साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 41 पर पहुँच गई है।

ऐसे अगर राजधानी राँची बरियातू जोड़ा तालाब वाले सेवानिवृत्त अधिकारी जिनकी कोरोना संक्रमण की पुष्टि दिल्ली में हुई थी उन्हें जोड़ा जाए तो यह संख्या 42 हो जाती है। हालांकि उनकी मृत्यु इलाज के दौरान गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में ही हुई है।

देर शाम जिन सभी तीन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है वे सभी राजधानी राँची के कोरोना हॉटस्पॉट क्षेत्र हिंदपीढ़ी के ही हैं। ये तीनो हिंदपीढ़ी के निजाम नगर, नाला रोड और कुर्बान चौक के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

इससे पहले आज रविवार दोपहर को जिन चार लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी उनमें से राँची के कोरोना हॉटस्पॉट क्षेत्र हिंदपीढ़ी के दो मामले थे। जबकि हिंदपीढ़ी से बाहर पहला एक मामला राँची जिला के ही बेड़ो थाना क्षेत्र का था। ताजा पुष्टि हुए मामलों को लेकर अकेले हिंदपीढ़ी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है।आज दोपहर में पुष्टि किये गए चौथा कोरोना पॉजिटिव केस झारखण्ड के सिमडेगा जिले का है। इस तरह से सिमडेगा जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या दो हो गई है।

झारखण्ड में अबतक 41 मामले आये हैं जिसमे दो की मौत हुई है। राँची के हिंदपीढ़ी में 23 और एक बेड़ो यानी राँची में 24हो गया।

झारखण्ड में राँची-24,बोकारो-9,हजारीबाग-2,सिमडेगा-2,

धनबाद-2,कोडरमा-1,गिरिडीह-1

झारखण्ड में मौत-बोकारो-1 राँची-1

नोट- इसमें राँची के बरियातू के एक कोरोना मरीज का आंकड़ा शामिल नहीं है

facebook sharing button
twitter sharing button
messenger sharing button