#BigBreaking: रविवार को झारखण्ड में चार और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, राज्य में 38 पहुँची कोरोना मरीजों की संख्या

राँची। राँची से बहुत बड़ी खबर आ रही है। रविवार को झारखण्ड में चार और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन चार कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि के साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 38 हो गई है। ऐसे अगर राजधानी राँची बरियातू जोड़ा तालाब वाले सेवानिवृत्त अधिकारी जिनकी कोरोना संक्रमण की पुष्टि दिल्ली में हुई थी उन्हें जोड़ा जाए तो यह संख्या 39 हो जाती है। हालांकि उनकी मृत्यु इलाज के दौरान गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में ही हुई है। राँची के रिम्स में 93 सैंपल की जांच हुई, जिसमें 89 नेगेटिव और चार पॉजिटिव पाए गए।

बताया जा रहा है कि आज रविवार को जिन चार लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है उनमें से राँची के कोरोना हॉटस्पॉट क्षेत्र हिंदपीढ़ी के दो मामले हैं। जबकि एक मामला राँची जिला के ही बेड़ो थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस तरह से राँची जिला में हिंदपीढ़ी क्षेत्र से बाहर यह पहला कोरोना पॉजिटिव केस है जबकि अकेले हिंदपीढ़ी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है।आज मिले चौथा कोरोना पॉजिटिव केस झारखण्ड के सिमडेगा जिले का है। इस तरह से सिमडेगा जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या दो हो गई है।

आज जो मरीज मिले है उनमें हिंदपीढ़ी के 24 साल का युवक, दूसरा 42 साल का है जो हिंदपीढ़ी एरिया में ही मेन रोड से सटा एक आपर्टमेंट मे मिला है। तीसरा राँची जिला के बेड़ो का 58 साल का है। चौथा मामला सिमडेगा के खेरियन टोली का 17 साल का युवा है।

झारखण्ड में अबतक 38 मामले आये हैं जिसमे दो की मौत हुई है। राँची के हिंदपीढ़ी में 20 और एक बेड़ो यानी राँची में 21 हो गया।

झारखण्ड में राँची-21,बोकारो-9,हजारीबाग-2,सिमडेगा-2,

धनबाद-2,कोडरमा-1,गिरिडीह-1

झारखण्ड में मौत-बोकारो-1 राँची-1

नोट- इसमें राँची के बरियातू के एक कोरोना मरीज का आंकड़ा शामिल नहीं है।