#BigBreaking: धनबाद में रेलकर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, जिले का दूसरा और राज्य का 34वां मामला

धनबाद। धनबाद के पीएमसीएच में हुई जांच में एक मरीज के कोरोना संक्रमित पाया गया है. धनबाद के उपायुक्त श्री अमित कुमार ने शनिवार देर रात इसकी पुष्टि की है. मरीज एक 35 वर्षीय रेल कर्मचारी है. रेलकर्मी कुछ दिन पूर्व बोकारो से आया था. दो पहले जांच के लिए सैम्पल लिया गया था. धनबाद जिला में कोरोना संक्रमण का यह दूसरा मामला है. इससे पहले धनबाद के कुमारडूबि के रहने वाले युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. इसके बाद पूरे धनबाद जिला को अलर्ट कर दिया गया था.

जिस 35 वर्षीय रेलकर्मीमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है वह धनबाद के हीरापुर इलाके का रहने वाला है. फिलहाल उसे रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार को धनबाद के पीएमसीएच में कुल 39 सैम्पल की जांच की गई जिसमें से 38 सैम्पल का रिपोर्ट नेगेटिव था जबकि 35 वर्षीय रेलकर्मी का रिपोर्ट पॉजीटिव आया है.

आज ही झारखण्ड में तीन पॉजिटिव के मामले सामने आये हैं. एक राँची में तबलीगी जमात से जुड़े विदेशी नागरिक जो हिंदपीढ़ी क्षेत्र से पकड़ा गया था. दूसरा मामला बरियातू थाना क्षेत्र के जोड़ा तालाब इलाके के रहने वाले रिटायर्ड अधिकारी है जिनकी इलाज के दौरान गुड़गांव के मेदांता में मौत हुई है. तीसरा मामला धनबाद से अभी रेलकर्मी में कोरोना संक्रमण की खबर आई है. अगर बरियातू के मामले को जोड़ें तो 35 मामले झारखण्ड में हुए हैं.