सीने में गोली मारकर कार सवार व्यक्ति की हत्या, छानबीन में जुटी है पुलिस

जामताड़ा। कार सवार व्यक्ति की गोली मारकर कार सवार व्यक्ति की हत्या कर दी है।।बताया जा रहा है कि घटना चित्तरंजन थाना क्षेत्र के कॉर्नेल सिंह पार्क में हुई है।जहां अज्ञात अपराधियों के द्वारा कार सवार एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।और मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने लावारिश अवस्था मे कार देखा,कार के नजदीक पहुंचने पर एक व्यक्ति का शव देखा।जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची।हत्या की घटना शुक्रवार की देर रात की बताई जा रही है।मृतक व्यक्ति के पास मिले पहचान पत्र के अनुसार, मृतक की पहचान चितरंजन रेल इंजन कारखाना के स्टाफ आनंद भट्‌ट के रूप में की गई।

कार सवार व्यक्ति के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है।व्यक्ति के सीने में पांच गोली मारने के निशान मिले है।हत्या क्यों और कब की गई, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हुई है. व्यक्ति का शव सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार के ड्राइविंग सीट से बरामद की गई है।