Big Breaking:एसएसपी के निर्देश पर कार्रवाई,12 घंटे के अंदर हत्या के दोनों आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पिस्टल और स्कूटी बरामद

राँची।राजधानी राँची के नामकुम में खरसीदाग ओपी क्षेत्र के कुटियातु बस्ती में हुई विश्वा लकड़ा की हत्या की गुत्थी राँची पुलिस ने 12 घंटे के अंदर सुलझा ली है।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपी में शशि महतो और प्रफुल्ल कच्छप शामिल है।

वहीं पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयुक्त एक 7.65 का पिस्टल और एक स्कूटी बरामद किया है। गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शशि महतो को हथियार देने वाले अपराधी राँची के हैं उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

बता दें शुक्रवार को करीब 4.30 बजे खरसीदाग ओपी क्षेत्र के कुटियातु बस्ती में विश्वा लकड़ा अपने घर के बाहर चटाई पर सोया था इसी दौरान शशि और प्रफुल्ल पहुंचे और विश्व के सिर में गोली मार दी। मौके पर ही विश्वास की मौत हो गई, और दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई थी।आरोपी शशि और विश्वा के बीच दोस्ती थी. दो साल पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।जिसके बाद विश्वा ने शशि की पिटाई की थी इसी दौरान शशि ने विश्वा के साथ मारपीट कर जान मारने की धमकी दी थी।कल मौका मिला और बिरसु उर्फ विश्वा को सोए में गोली मारकर फरार हो गया था।