देवघर:डोभा में डूबने से सगे भाई-बहन की मौत,पुलिस जांच में जुटी है,दो बच्चों की मौत से गांव में पसरा मातम…

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले में दर्दनाक हादसा हुई है।जिले के मोहनपुर प्रखंड के रिखिया थाना क्षेत्र के जियापानी गांव में रविवार को एक ही परिवार के दो बच्चों की डोभा में डूबने से मौत हो गई है। मृतकों की पहचान राजेंद्र यादव की पुत्री नौ वर्ष की प्रियंका कुमारी और छह वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र यादव के घर से महज 300 मीटर की दूरी पर डोभा है। जहां पर गांव के सभी बच्चे खेलने के लिए जाते थे।रविवार को भी दोनों भाई-बहन खेलने गए थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

जानकारी के अनुसार डोभा के किनारे खेल रहे दोनों बच्चों का पैर फिसल गया और दोनों डोभा में गिर गए।जिसके बाद परिजनों को मामले की सूचना दी गई, लेकिन जब तक परिजन डोभा तक पहुंचते, तब तक काफी देर हो चुकी थी।परिजनों ने पहुंच कर दोनों बच्चों को डोभा से निकाला, लेकिन तब तक दोनों बच्चों की मौत हो गई थी। वहीं बच्चों की मौत से माता-पिता सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।लोगों ने फौरन मामले की सूचना रिखिया थाना को दे दी। जानकारी मिलने के बाद रिखिया थाना प्रभारी शुभम गोप दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।वहीं इस मामले में रिखिया थाना प्रभारी शुभम गोप ने कहा कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।