दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लूट,लाखों के आभूषण लूटकर अपराधी फरार,पुलिस जांच में जुटी…

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला ज़िले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया लाल बिल्डिंग चौक के पास स्थित ईश्वर लाल ज्वेलरी आभूषण दुकान में बेखौफ अपराधियों ने रविवार सुबह दिनदहाड़े लूटकांड की घटना को अंजाम दिया।अपराधी यहां लाखों के आभूषण लूटकर फरार हो गए।बताया जा रहा है को सुबह करीब 11 बजे तीन अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान में प्रवेश करते हुए इस घटना को अंजाम दिया है। ग्राहक के भेष में आए तीन अपराधियों में से दो अपराधी ने दुकान में प्रवेश किया। जबकि एक अपराधी बाहर दुकान के रेकी कर रहा था।

बताया जाता है कि दुकान में घुसे अपराधियों ने दुकानदार से मंगलसूत्र दिखाने की बात कही। इस बीच मौके का फायदा उठाते हुए पिस्तौल का भय दिखाकर दोनों अपराधियों ने दुकान में रखे सभी आभूषणों को लूट लिया और बाद में भागने के दौरान आभूषण दुकान का शटर भी बाहर से बंद कर दिया।ग्राहक बनकर आए अपराधियों ने कुछ सामान दुकान के काउंटर पर भी छोड़ दिया है जिसमें प्रसाद आदि है।घटना की जानकारी मिलने के बाद सरायकेला एसपी डॉ विमल कुमार दल -बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच प्रारंभ कर दी है। एसपी ने आदित्यपुर थाना पुलिस को निर्देश दिया है कि घटना की तहकीकात करते हुए जल्द मामले का खुलासा करें।

इधर आभूषण दुकान में लूटपाट घटना को अंजाम देने वाले बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया।पिस्तौल का भय दिखाकर पहले सभी आभूषण लूट लिए बाद में दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त करते हुए डीवीआर भी अपने साथ ले भागे। इतना ही नहीं इन अपराधियों ने दुकानदार और कर्मचारियों के मोबाइल फोन तक तोड़ डालें ताकि घटना की जानकारी किसी को ना फौरन दी जा सके।वहीं दिनदहाड़े सुबह-सुबह हुए इस लूटपाट की घटना में शामिल अपराधियों ने स्थानीय आदित्यपुर पुलिस को खुली चुनौती दी है।इधर कितने की लूट हुई है दुकान मालिक मिलान कर रहे हैं