ऑनर किलिंग मामले में देवघर पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार, प्रेमी द्वारा अगवा करने का उड़ा था अफवाह।

देवघर। देवघर पुलिस को बडी़ सफलता हाथ लगी है। आनर किलिंग मामले मे पुलिस ने पाँच लोगों को किया गिरफ्तार। देवघर पुलिस कप्तान नरेन्द्र सिंह के निर्देश में SDPO विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में देवीपुर थाना क्षेत्र में जांच के दौरान हुआ खुलासा। लड़की को प्रेमी के द्वारा अगवा किए जाने की अफवाह गाँव में उडा़ दी गई थी, साथ ही सनहा भी दर्ज कराया था।

लाकडाउन को लेकर पुलिस की कडी़ सख्ती के चलते किसी को भी देवघर सीमा के बाहर जाना मुश्किल था। पुलिस की वाहन चेकिंग अभियान से किसी का भी निकलना नामुमकिन था। मामले की गंभीरता को लेकर पुलिस कप्तान नरेन्द्र सिंह ने SDPO देवघर विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में जाँच टीम गठित की।

पुलिस को गुमराह करने के लाख कोशिशों के बावजूद जब SDPO विकास चंद्र श्रीवास्तव ने पूछताछ की तो उन्हें घर में एक कुँआ नजर आया जब उन्होनें कुएँ में झग्गड़ (कुँए बाल्टी डूबने के बाद उससे पकड़ कर निकालने वाला औजार) डलवाया, तो नाबालिग छात्रा के शव को निकलवाया।

कडी़ पूछताछ के क्रम में अपने स्वीकारोक्ति बयान में पिता, माँ, दो सहोदर भाई, और नाबालिग के मामा ने बताया की प्रेम प्रसंग के चलते उन्होने नाबालिग की हत्या गला घोंटकर की साथ ही शव को कुँए में डाल कर पुलिस को गुमराह करने के लिए प्रेमी के संग भाग जाने की कहानी बनाई। पुलिस ने पाँचों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।