Ranchi:सड़क दुघर्टना में छात्र की मौत,एक घायल,दोनों जमशेदपुर से राँची परीक्षा देने बाइक से आ रहे थे

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र के बयांगडीह में हुई सड़क दुघर्टना में छात्र गोपी पाल (23 पिता विकास पाल,गोकुल नगर,थाना एमजीएम ,जमशेदपुर) निवासी की मौत हो गई।वहीं अभिषेक कुमार ( 21 वर्ष,पिता सुनील कुमार गुप्ता ,मानगो ) निवासी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज रिम्स में चल रहा है।वहीं सूचना पर छात्र के पिता राँची पहुँचे और मामले में गोपी के पिता विकास पाल ने हाईवा चालक पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार गोपी एवं अभिषेक पल्सर बाइक (जेएच 05 सीपी 5660) से नामकुम बरगावां स्थित जेवियर इंस्टीट्यूट ऑफ पोलिटेकनिक एवं टेक्नोलॉजी में तृतीय वर्ष का परीक्षा देने आए रहें थे।इसी दौरान बयांगडीह के समीप हाइवा ( जेएच 02 एएस 1552 ) ने टक्कर टक्कर मार दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।जहां डाक्टरों ने गोपी को मृत घोषित कर दिया।

वही अभिषेक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त हाइवा एवं बाइक जब्त कर लिया है।वही घटना को लेकर स्थानीय लोगों में यह भी चर्चा हैं कि बयांगडीह में खड़ी पीसीआर पुलिस ने बालु ला रहे हाईवा को वसूली के लिए रोका।पुलिस को देखते ही हाईवा चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी।जिससे हाईवा के पीछे चल रहें बाईक सवार का संतुलन बिगड़ गया एवं हाईवा से टकरा गए।