#JHARKHAND:कृषि पशुपालन एवं सहकारिता मंत्री बादल पत्रलेख भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं,देर रात रिपोर्ट आने के बाद मंत्री बादल ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है।

राँची।झारखण्ड के कृषि पशुपालन एवं सहकारिता मंत्री बादल पत्रलेख भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। देर रात रिपोर्ट आने के बाद मंत्री बादल ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है।बादल पत्रलेख पिछले कैबिनेट की बैठक के बाद खुद को होम कोरंटाइन भी कर लिया था।

वहीं, कृषि मंत्री बादल ने सभी से अपील की है की हाल के दिनों में जो भी व्यक्ति उनके संपर्क में आए हैं वो कोरोना की जांच अवश्य करा लें. उन्होंने कहा की कोरोना महामारी की जंग को हम सभी जागरूकता के माध्यम से ही जीत सकते हैं

बता दें कि कुछ दिनों पहले हुई झारखण्ड कैबिनेट की मीटिंग के बाद स्वास्थय मंत्री बन्ना गुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।इसके बाद झारखण्ड के कई मंत्रियों ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया था. यहां तक कि खुद सीएम हेमंत सोरेन ने भी खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

अभी तक सीएम हेमंत सोरेन का दो बार कोरोना टेस्ट हो चुका है। दोनों बार वो निगेटिव पाए गए. इससे पहले मुख्यमंत्री सोरेन के निवास पर कार्यरत दर्जनों कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।बन्ना गुप्ता, मिथिलेश ठाकुर के बाद झारखण्ड के दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।अब तीसरे मंत्री कोरोना पॉजिटीव पाए गए है।अभी तक राज्य में पांच विधायक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।