बिहार: पटना में 45 वर्षीय विधवा के साथ 7 दरिंदो ने किया सामुहिक बलात्कार, वीडियो किया वायरल

पटना। राजधानी पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र में 45 साल की एक विधवा के साथ सात दरिंदों ने सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम देकर उसका विडियो वायरल कर दिया।वीडियो वायरल होते ही सनसनी फैल गई. मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है।

एसएसपी ने बताया कि सभी अपराधियों की पहचान वायरल वीडियो के जरिये हो पाई है। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस घटना का संज्ञान आज बिहार राज्‍य महिला आयोग ने भी लिया है।

घर पहुंचाने के बहाने बाइक पर बैठाया

पीड़िता के बारे में बताया जा रहा है कि वह पटना में घरों में काम करती है. वह पटना से अपने गांव जा रही थी. इस दौरान रास्ते में दो बाइक सवार युवकों ने उससे पूछा कि कहां जाना है.

महिला ने अपने गांव का नाम बताया तो दोनों युवकों ने पहुंचाने का वादा कर अपने बाइक पर बैठा लिया. बाइक पर बैठाने के बाद दोनों युवक उसे एक सुनसान जगह पर ले गए. वहां पर एक झोपड़ी थी, उस झोपड़ी मे पहले से ही 6 और युवक थे. इस दौरान सभी ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजमा दिया.

साथ ही इन सभी ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया. सामूहिक दुष्कर्म का कथित वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

वीडियो वायरल होने के बाद 45 वर्षिय महिला के साथ 7 युवकों द्वारा सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। कल घटना प्रकाश में आई, इसके बाद महिला को वेरीफाई करके FIR दर्ज की गई और 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया : उपेंद्र शर्मा SSP, पटना

पटना पुलिस सक्रिय

देर रात मामले की जांच के सिलसिले में एसएसपी उपेंद्र शर्मा गौरीचक थाने पहुंचे और मामले की पड़ताल की. ये बात भी सामने आई है कि महिला को जबरन शराब पिलाने की युवकों ने कोशिश की.

बताया जा रहा है कि सभी आरोपी 22 से 24 साल के करीब के है. घटना के दौरान सभी ने महिला को जान मारने की धमकी भी दी. वीडियो वायरल होने के बाद गौरीचक पुलिस ने फहीमपुर गांव में छापेमारी की और 6 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने कहा कि उन्होंने एसएसपी पटना से बात कर दोषियों की गिरफ्तारी के लिए कहा है और आयोग दोषियों को कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेगा. घटना के बाद महिला सदमे में बताई जा रही है.