Jharkhand:जीजा ने साली से यौन संबंध बनाने के लिए आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दी,साली की शिकायत पर जीजा गिरफ्तार,भेजा जेल

धनबाद।जिले के महिला थाने में एक जीजा साली का मामला पहुँचा।जिसमें ब्लैकमेल,छेड़खानी और शारीरिक संबंध का दबाव बनाने का आरोप लगाया गया है।वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी रंजन सिंह को सोमवार की सुबह धनबाद मंडल कारा भेजा गया है।घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि झरिया के तीसरा थाना क्षेत्र के निवासी रंजन सिंह पर उसकी साली ने आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर यौन संबंध के लिए दबाव बनाया था।जिसके बाद पीड़ित युवती ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया था। जिस पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताया गया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रंजन सिंह को उसके निवास से गिरफ्तार कर धनबाद महिला थाना ले आई ।जहां से उसे सोमवार को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। घटना के सम्बन्ध में स्थानीय लोगों की माने तो आरोपी व्यक्ति का ससुराल वाले के साथ पारिवारिक विवाद पहले से चल रहा है।जिसमें दहेज उत्पीड़न का मामला भी पूर्व से चल रहा है।आज की घटना को लोग पूर्व की घटना से जोड़कर देख रहे हैं।बहिन आरोपी के परिजनों का कहना है ये बदले की भावना से गलत आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है।फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।