धनबाद:प्रेमी को बंधक बनाकर प्रेमिका से सात युवकों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म,युवती की तबियत ठीक होने के बाद मामला दर्ज करायी,सातों आरोपी गिरफ्तार

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के टुंडी थाना क्षेत्र के एक मैदान में अपने प्रेमी के साथ जा रही एक आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।बताया गया कि बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के पांडे बरवा गांव की पीड़ित युवती ने बुधवार को टुंडी थाना में दक्षिणी टुंडी के सात युवकों के खिलाफ गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज कराई।

ये घटना 19 अगस्त रात आठ बजे की है। युवती ने आवेदन में लिखा है कि घटना के बाद उसकी शारीरिक स्थिति काफी गंभीर हो गई थी, इसलिए मामला दर्ज कराने में विलंब हुआ है।टुंडी पुलिस ने पीड़ित युवती के शिकायत पर त्वरित करवाई कर सातों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। टुंडी पुलिस के अनुसार सातों युवकों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। युवती ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह अपने प्रेमी से मिलने दक्षिणी टुंडी गई थी। वहीं से गांव के पीछे एक मैदान में रात में दोनों प्रेमी-प्रेमिका बैठ कर बात कर रहे थे। इसी बीच दक्षिणी टुंडी गांव के युवकों की एक टोली फुटबॉल खेलकर लौट रही थी। दोनों को बातचीत करते देख युवकों की नीयत बिगड़ गई।

मारपीट कर झाड़ी में ले गए लड़के:

युवती ने पुलिस को बताया कि सभी लड़के मिल कर पहले दोनों को पीटने लगे। इसके बाद कृष्णा और छोटू हेंब्रम जबरदस्ती बगल की झाड़ी में ले गए। इसके बाद सातों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवकों ने प्रेमी को पकड़ कर बंधक बनाए रखा। दोनों ने काफी मिन्नतें कीं पर युवकों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। युवकों के घिनौनी कार्य से युवती बेहोश हो गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद सातों युवक भाग गए। बाद में युवती को होश आने पर उसके प्रेमी ने उसे घर पहुंचाया।

बरवाअड्डा से इंस्पेक्टर के साथ पहुंची टुंडी थाना:

घटना के बाद युवती की स्थिति बिगड़ गई थी। ठीक होने पर बुधवार को पहले वह बरवाअड्डा थाना गई। वहां इंस्पेक्टर सुधीर प्रसाद को युवती ने पूरी आपबीती बताई। घटना स्थल टुंडी क्षेत्र होने के कारण इंस्पेक्टर युवती को लेकर टुंडी पुलिस के पास पहुंचे। मामला दर्ज कर टुंडी पुलिस ने आरोपी उत्तम मुर्मू, लखिन्द्र टुडू, गौतम कुमार, रमेश हेंब्रम, कृष्णा हेंब्रम, छोटू हेंब्रम और सिधु हेंब्रम को दबोच लिया।आज सभी को जेल भेज दिया।