Jharkhand:घाटशिला में पति ने की पत्नी की हत्या,आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या करने की कोशिश।

घाटशिला।प्रखंड के फाॅरेस्ट ब्लाॅक पंचायत के मुडाकाटी धीवर टाेला में मामूली झगड़े के बाद पति ने अपनी दूसरी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया।बताया जा रहा है कि आरोपी ने 5 साल पूर्व महिला के साथ दूसरी शादी की थी। हालांकि समय रहते उसे अस्पताल पहुंचा आरोपी की जान बचा ली गई। आरोपी की माँ के अनुसार, बेटा कुछ दिनों से मानसिक रूप से बीमार था। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

मृतका की पहचान पुकलू धीवर (25) के रूप में की गई। आरोपी पति काटू धीवर अपनी मां-पत्नी और 5 बच्चों के साथ रहता था। काटू धीवर की पहली पत्नी से 4 बच्चे हैं। 5 साल पूर्व बीमारी से काटू की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद काटू ने पुकलू के साथ दूसरी शादी की थी। दंपती की एक तीन साल की बेटी भी है।

घटना के संबंध में आरोपी की माँ ने बताया कि शुक्रवार की रात काटू के कमरे से चिल्लाने की आवाज आइ तो देखा कि काटू अपनी पत्नी का गला दबाए हुए था। जब बहू को बचाने के लिए गई तो काटू उन्हें भी मारने के लिए दौड़ा। वो जान बचाकर घर से बाहर भाग गई। सुबह जब वापस आई तो देखा बहु की लाश पड़ी है और बेटा जहर खाकर गिरा हुआ था। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया।