Jharkhand:धनबाद में डेको आउटसोर्सिंग के प्रबंधक के आवास पर गोली,बम से हमला,बाल बाल बचा प्रबंधक,छानबीन में जुटी है पुलिस

धनबाद।झरिया के सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत रिवर साइड स्थित बीसीसीएल के आवास में रह रहे डेको आउटसोर्सिंग के प्रबंधक के आवास पर हमला।प्रबंधक मधु सिंह के आवास पर शनिवार की सुबह लगभग 5:30 बजे अपराधियों ने की गोलीबारी की।बाइकसवार दो अज्ञात अपराधियों ने गोली और बम से हमला कर दिया।गोलियों की तड़तड़ाहट और बम के धमाके से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।अपराधियों द्वारा चलायी गयी गोली मधु सिंह के हाथ को छूते हुए आगे निकल गयी।जिसके बाद मधु सिंह ने पूरी घटना की जानकारी सुदामडीह थाना को दी।सूचना मिलते ही सुदामडीह थाना, पाथरडीह थाना, भौरा थाना और सिंदरी एसडीपीओ अजीत कुमार सिन्हा दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये

घटना में घायल मधु सिंह को इलाज के लिए पुलिस पास के चासनाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस, एक खोखा तथा बमो के अवशेष बरामद किया है।

इधर घटना के संबंध में मधु सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 5:30 बजे बाइक से दो अज्ञात लोग हमारे घर पर आए और जोर जोर से दरवाजा पीटने लगे।इसके बाद जब हमने दरवाजा खोला तो उनलोगों ने हमारे हाथ में एक चिट्ठी थमा दी. और कहा चिठ्ठी अमन सिंह ने दिया है। इस पर हमने कहा कि कौन अमन सिंह और आप कौन हो अपना मास्क हटा कर परिचय दो।इतना कहते ही एक युवक कमर से रिवॉल्वर निकाल कर मेरे ऊपर फायरिंग कर दी। अपराधियों के द्वारा की गई फायरिंग में मैं बाल- बाल बच गया. इसके बाद अपराधी दहशत फैलाने के लिए बम से हमला कर फरार हो गए।उन्होंने बताया कि पूर्व में भी उनके ऊपर हमला किया जा चुका हैं।

घटना के बारे में सिंदरी एसडीपीओ ने कहा कि शनिवार की सुबह सूचना मिली कि बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने मधु सिंह के ऊपर गोली चलाई हैं. जिसके बाद पुलिस उक्त स्थल पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान घटना स्थल से एक जिंदा कारतूस ,एक खोखा और बम के अवशेष बरामद किए गए है।उन्होंने कहा कि घटना की हर पहलुओं पर जांच की जा रही है अपराधियों को किसी भी हाल में बक्सा नहीं जायेगा।