Jharkhand:जमीन विवाद में बाप बेटे की पीट पीटकर हत्या,घटना लोहरदगा के सेन्हा की है,स्थिति तनावपूर्ण,छानबीन में जुटी है पुलिस।

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा से बड़ी खबर है जहाँ जमीन विवाद में पिता-पुत्र की पीटकर हत्या कर दी गई।घटना शुक्रवार को जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा गांव में हुई है।जहां जमीन विवाद में कुर्बान अंसारी (52) और उसके पुत्र नौशाद अंसारी की हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो चुकी है।पिता-पुत्र की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा गांव में दो पक्षों में भूमि विवाद चल रहा था।इसे लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई।बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लाठी-डंडे से वार करने लगे. इसी दौरान में दूसरे पक्ष के लोगों ने उगरा बाजार टांड़ के समीप कुर्बान अंसारी (52) और उसके पुत्र नौशाद अंसारी (22) को लाठी-डंडे से बुरी तरह से पीट कर हत्या कर दिया।

मामले की जांच में जुटी है पुलिस

हत्या की घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए है. मारपीट की इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की बात भी सामने आ रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।