सरायकेला:नीमडीह में मेला बंद कराने पहुंचे बीडीओ और थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मियों की ग्रामीणों ने की पिटाई।

सरायकेला:नीमडीह में ग्रामीणों ने बीडीओ और थानेदार समेत कई अन्य पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी।यह घटना शुक्रवार दोपहर बाद की है। जहां जिले के नीमडीह थाना क्षेत्र के बामनी गांव में हुई है।जहां भोक्ता मेला का आयोजन किया गया था।जिसमें काफी ज्यादा भीड़ लगी हुई थी।इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मेला को बंद करने को कहा जिसके बाद ग्रामीण और पुलिस के बीच विवाद शुरू हो गया. इसी बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने बीडीओ और थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मियों की दौड़ा दौड़ा कर पिटाई की।

आक्रोशित ग्रामीणों ने की पुलिसकर्मियों की पिटाई:

बामनी गांव में मेला का आयोजन किया गया था।जिसमें काफी ज्यादा भीड़ जुटी थी. इसकी सूचना मिलने पर नीमडीह के बीडीओ मुकेश कुमार और नीमडीह थाना की पुलिस वहां पहुंचे और ग्रामीणों से मेला को बंद करने को कहा गया। जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पूरे गांव के लोगों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. पुलिस कर्मियों को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई की, पुलिसकर्मी किसी तरह मौके से निकलने में सफल रहे।

थाना प्रभारी को ग्रामीणों ने पीटकर किया घायल:

ग्रामीणों के द्वारा किए गए मारपीट की घटना में नीमडीह
थाना प्रभारी मो अली अकबर और एक पुलिस पदाधिकारी को ग्रामीणों ने पीट कर घायल कर दिया।सभी घायल नीमडीह स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंच कर मारपीट की घटना में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया है।पुलिस आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और मामले की जांच शुरू कर सारे दोषियों के खिलाफ एफआइआर कर कार्रवाई शुरू कर दी है।