बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा-“मैं माफी मांगता हूँ”, महिलाओं को लेकर अपने आपत्तिजनक बयान के लिए मांगी माफी….

 

 

पटना।बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जैसे ही विधानसभा पहुंचे, बीजेपी विधायकों और विधान पार्षदों ने उनको घेर लिया।विपक्ष ने उनको सदन के अंदर जाने से रोका और महिलाओं को लेकर दिए उनके बयान पर सफाई मांगी।बीजेपी नेताओं का कहना है कि सीएम ने महिलाओं को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक बयान दिया है, लिहाजा उनको माफी मांगनी होगी।विरोध के बाद मुख्यमंत्री ने अपने बयान पर खेद जताया।

 

“अगर मेरे बयान से किसी को दुख पहुंचा हो तो मांफी मांगाता हूं। ठेस पहुंचाने के लिए बयान नहीं था।भावना को ठेस पहुंचाना मकसद नहीं था। महिलाओं के उत्थान के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं”- नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

क्या बोले नित्यानंद राय? : वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर गृह राज्य मंत्री और बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने कहा, “यह बहुत आपत्तिजनक है, नीतीश कुमार ने जिस प्रकार से महिलाओं को लेकर बयान दिए हैं यह अमर्यादित है इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है और इस बयान के पक्ष में तेजस्वी यादव का बयान भी आपत्तिजनक है। नीतीश कुमार अब सीएम पद पर रहने लायक नहीं हैं।आपने इस देश की संस्कृति को नष्ट कर दिया है।उन्हें माफी मांगनी चाहिए और खुद को राजनीति से अलग कर लेना चाहिए।”