Bihar:भागलपुर जिले में एसटीएफ ने मुठभेड़ में दो अपराधियों को मार गिराया,चार गिरफ्तार

भागलपुर।बिहार के भागलपुर जिले के एकचारी थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह पुलिस और अपराधी के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो अपराधी को मार गिराया।और चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उप-महानिरीक्षक सुजीत कुमार ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि रानी दियारा के समीप कुछ अपराधी फसल लूट की योजना को अंजाम देने के इरादे से जमा हुये है।सूचना के आधार पर विशेष कार्यबल (एसटीएफ) और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप छापेमारी की। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें दो अपराधी मारे गये।

मारे गए दोनों अपराधियों ने भागलपुर, नवगछिया और कटिहार जिले के दियारा इलाकों में आंतक मचाया हुआ था। वे लोगों से फसल लूट के अलावा किसानों से रंगदारी भी मांगते थे।

बताया गया कि मृतक अपराधियों की पहचान 50 हजार का इनामी चंद्रशेखर कापरी और मनोहर मंडल के रूप में की गयी है। मौके से पुलिस ने चार अपराधी जगमोहन मंडल,जयकांत मंडल, चंद्रिका मंडल और गणेश मंडल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से चार राइफल, एक बंदूक , एक देशी कट्टा और 63 कारतूस बरामद किया है।गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।आगे की कार्यवाई में जुटी है।