राँची के डोरंडा कॉलेज की शिक्षिका ने कॉलेज के ही बीएड के शिक्षक के विरुद्ध गाली-गलौज करने का लगाया आरोप, प्राथमिकी दर्ज

–आरोप शिक्षक ओम प्रकाश ने परीक्षा के दौरान करवाया कादाचार,अवस्था फैलाया, शिक्षिका ने कुलपति से शिकायत की तो सबके सामने कहा-कुछ नहीं बिगाड़ सकती

राँची।डोरंडा कॉलेज की सहायक प्राध्यापक सह परीक्षा नियंत्रक डॉ दीपिका ने अपने ही कॉलेज के बीएड विभाग के शिक्षक ओम प्रकाश के विरुद्ध सबके सामने भद्दी भद्दी गाली देने और उनसे भिड़ने पर परिणाम भुगतने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिक्षक के विरुद्ध डोरंडा थाना में एसटी/एससी एक्ट की धारा 3(1)(1) के तहत छह नवंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि शिक्षक ओम प्रकाश ने छह अक्टूबर को डोरंडा कॉलेज स्थित परीक्षा केंद्र में परीक्षा के दौरान कदाचार करवाया। अवस्था और अराजकता कॉलेज में फैलाई। परीक्षा में व्यवधान डालने के साथ साथ उनपर महिला शिक्षिकाओं व छात्राओं पर फत्बियां कसने की भी शिकायत मिली थी। जिसकी जांच की गई और उनकी शिकायत राँची विश्वविद्यालय के कुलपति व परीक्षा नियंत्रक से लिखित में की गई।

कुलपति से शिकायत के बारे में मिली जानकारी तो शिक्षिका को धमकाया

जब डॉ दीपिका द्वारा की गई शिकायत के बारे में शिक्षक ओम प्रकाश को जानकारी मिली तो उन्होंने एक नवंबर को डोरंडा कॉलेज परिसर में दिन के 12.30 बजे उन्हें सबके सामने भला बुरा कहा। कहा कि मेरे विरुद्ध शिकायत करती हो। मै कुलपति का खास आदमी हूं। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। तुम लोग आदिवासी हो। आरक्षण से तुम लोगो को नौकरी मिल जाती है। अब तुम बहुत तेज बन गई हो। तुमको बर्बाद कर देंगे। जब डॉ दीपिका ने इसका विरोध किया तो ओम प्रकाश उन्हें भद्दी भद्दी गालियां देने लगे। फिर कहा कि मुझसे भिड़ने का परिणाम बहुत बुरा होगा। परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहिएगा। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।