छात्राओं से छेड़खानी करने वाले शिक्षक की जमकर धुनाई,बाबूलाल मरांडी ने किया ट्वीट साधा हेमंत पर निशाना…

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिले में एक स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। कई छात्राओं ने घर जाकर अभिभावकों से इसकी शिकायत की जिसके बाद लोगों ने स्कूल में आकर आरोपी शिक्षक के साथ मारपीट की। मामला इतना बढ़ा कि इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भी ट्वीट किया है।

बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया शिकायत पत्र

पत्र ट्वीट करते हुए बाबूलाल ने लिखा, यह पत्र एक लाचार पिता ने थाना प्रभारी बरहेट-साहिबगंज को लिखा है। पत्र पढ़कर दिल दहल जा रहा है। आरोप है कि उत्क्रमित उच्च विद्यालय, पंचकठिया का प्रधानाध्यापक मो. शमशाद अली एक छात्रा के साथ यौन शोषण करने का बार बार प्रयास करता है। जब बेटी ने यह बात घरवालों को बताई और बात आगे बढ़ी तो अन्य छात्राओं ने भी आगे आकर अपनी आपबीती सुनाई। माननीय मुख्यमंत्री जी का यह निर्वाचन क्षेत्र है। उम्मीद है कि मुख्यमंत्री जी इस मामले में स्वतः संज्ञान लेंगे और पुलिस को कार्रवाई के लिए कहेंगे। शिक्षक की जाति या धर्म देखकर कार्रवाई में कोताही नहीं होनी चाहिए

साहिबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र में प्रिंसिपल मोहम्मद शमशाद अली पर अपने ही स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा। छात्राओं ने प्रिंसिपल की इस हरकत को लेकर पहले भी घर पर शिकायत की थी। शनिवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने शिक्षक की पिटाई कर दी।मामला उत्क्रमित उच्च विद्यालय पंचकठिया का है जिसके प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगा है। विद्यालय में हुए इस मारपीट से मोहम्मद शमशाद अली घायल भी हो गये हैं। मामले की जानकारी मिलने पर बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार विद्यालय पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां इनका इलाज चल रहा है।

छात्राओं ने कहा अपने कमरे में बुलाता था टीचर

छात्राओं का कहना है कि प्रधानाध्यापक किसी न किसी बहाने उन्हें अपने कमरे में बुलाते थे और उसने साथ छेड़खानी करते थे। एक दर्जन से अधिक छात्राओं ने अपने अभिभावकों से प्रधानाध्यापक के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत की थी। सभी अभिभावकों ने प्रधानाध्यापक को सबक सिखाने का निर्णय लिया। जिसके बाद शनिवार की सुबह से छात्राओं के अभिवावक स्कूल में जुटने लगे। जब स्कूल के आरोपी शिक्षक से पूछताछ की गयी।अभिवावकों का कहना है कि छेड़खानी की बात से साफ इनकार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रिंसिपल ने पहुँची महिलाओं से भी बदसलूकी की।उसके बाद अभिभावकों ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। आसपास के सैकड़ों ग्रामीण और अभिभावक विद्यालय पहुंच गए थे। थाना प्रभारी ने घायल शिक्षक मोहम्मद शमशाद अली को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया। प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी मोहम्मद अहमद हुसैन भी अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

इधर बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि शिक्षक की पिटाई की गई है। हम अभिभावकों के आरोपों की भी जांच कर रहे हैं। शिक्षक मोहम्मद शमशाद अली आरोपों को लेकर इनकार कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने मामले की जांच की जा रही है उन्होंने कहा कि शिक्षक ने अगर गलती की है तो इसकी शिकायत पुलिस को करनी चाहिए थी। ग्रामीणों को कानून में हाथ नहीं लेना चाहिए था। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है ।