पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक,एक युवक ने माल्यार्पण के दौरान पीछे से किया हमला,युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया

पटना।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान युवक ने पीछे से आकर उनको एक मुक्का जड़ दिया। इसके बाद आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसे हटाया और हिरासत में ले लिया। युवक की पहचान बख्तियारपुर के शंकर ऊर्फ छोटू के रूप में हुई है।
दरअसल, सीएम नीतीश कुमार अपने दो दिवसीय निजी दौरे पर बाढ़ लोकसभा क्षेत्र के भ्रमण पर हैं। यहां वे अपने पुराने सहयोगियों से मिल रहे हैं। इसी क्रम में रविवार शाम बख्तियारपुर में शीलभद्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे। तभी भीड़ से निकलकर छोटू सिक्योरिटी गार्ड के सामने से होकर मंच पर पहुंचा और पीछे से सीएम नीतीश कुमार को पीछे से एक मुक्का जड़ दिया।

इधर घटना के बाद एक क्षण के लिए मुख्यमंत्री घबरा गए। हालांकि, तुरंत उन्होंने खुद को संभाला। उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने युवक को पीटना चाहा तो मुख्यमंत्री ने मना कर दिया। पुलिस फिलहाल युवक से बख्तियारपुर थाने में पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में युवक की सोने-चांदी की दुकान होने की बात सामने आ रही है।लेकिन सवाल ये उठ रहा है की आखिर सीएम तक सुरक्षा घेरा तोड़कर कैसे पहुँच गया युवक।लोगों का कहना है कि सुरक्षा में लगे लोगों की बड़ी लापरवाही है।