Big Breaking:रामगढ़ के पतरातू में छापेमारी के दौरान ATS डीएसपी नीरज कुमार को अपराधियों ने मारी गोली,स्थिति गम्भीर,मेडिका में भर्ती कराया गया…..एक दरोगा को भी गोली लगी है..

राँची।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के पतरातू में झारखण्ड एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार को पेट में गोली लगी है।वहीं रामगढ के रजरप्पा थाना के एक दरोगा को भी जांघ में गोली लगी है।जानकारी के अनुसार अमन साव गैंग के अपराधियों को पकड़ने के लिए एटीएस की टीम रामगढ के पतरातू इलाके में छापेमारी करने गई थी।इसी बीच अपराधियों ने अंधेरे में पतरातू के रशियन होस्टल के पास गोलीबारी शुरू कर दी।जिससे एक गोली डीएसपी नीरज कुमार के पेट मे गोली लगी है और दूसरी गोली दरोगा सोनू साव के जांघ में गोली लगी है। डीएसपी नीरज और दरोगा सोनू को मेडिका में भर्ती कराया है।इधर कई वरीय आईएएस ,आईपीएस,एटीएस एसपी,एसएसपी राँची, सिटी एसपी,ग्रामीण एसपी सहित कई डीएसपी मेडिका पहुँचे हैं।वहीं डॉक्टरों की कई टीम डीएसपी के इलाज में जुटी है।सिटी स्कैन से पता चलेगा कहाँ पेट मे गोली फंसी हैं।सिटीस्कैन किया जा रहा है।

बताया जाता है कि पतरातू थाना क्षेत्र के टेरपा में अपराधियों के विरुद्ध एटीएस और रामगढ़ पुलिस संयुक्त कार्रवाई कर रही थी।इसी दौरान अपराधियों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार को गोली लग गई।जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए।वहीं रामगढ़ जिले के सब इंस्पेक्टर सोनू साव को भी पैर गोली छूते हुए निकल गई है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर जा रहे अपराधियों में से पीछे बैठे अपराधी ने फायरिंग की। फिलहाल पुलिस सर्च अभियान चला रही है।

नीरज कुमार चौथा बैच के झारखण्ड पुलिस सेवा से चुने गए डीएसपी हैं।एटीएस में आने से पहले वह राँची में हेड क्वार्टर वन डीएसपी थे।आपको बता दें कि एटीएस के एसपी सुरेंद्र कुमार झा हैं जो पहले राँची के एसएसपी भी थे। जेल से बैठकर क्राइम नेटवर्क को ऑपरेट कर रहे कुख्यात आपराधिक गिरोह से जुड़े लीड पर कार्रवाई करने के लिए एटीएस की टीम पतरातू गई थी।इसी दौरान अपराधियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। घायल डीएसपी नीरज कुमार को मेडिका अस्पताल के स्पेशल केयर यूनिट में एडमिट किया गया है।